July 13, 2024 |

BREAKING NEWS

मोदी की गारंटी के आगे कांग्रेस का झूठ नहीं टिकेगा

हरदा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संबोधित किया

Hriday Bhoomi 24

हृदयभूमि हरदा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरदा में बड़ी आमसभा को संबोधित कर कांग्रेस पर जमकर प्रहार किए।उन्होंने कहा कि ‘अब कांग्रेस के नेताओं ने अपने  घरों से निकलना बंद कर दिया है। क्योंकि उन्हें  पता है कि मोदी की गारंटी के आगे कांग्रेस का झूठ नहीं टिकेगा।

मोदी ने कहा कि कल पूरा देश भगवान बिरसा मुंडा के जन्मदिवस को जनजातीय गौरव दिवस के रूप में मनाएगा। जनजातीय गौरव दिवस पर आदिवासी समाज के विकास के लिए 24 हजार करोड़ रुपये की एक बहुत महत्वपूर्ण योजना भी केंद्र सरकार शुरू करने जा रही है।
पीएम मोदी ने कहा कि हमारे दिल में आदिवासियों के लिए जगह है. इसलिए जब मौका आया, तो भाजपा ने आपके गौरव को मान दिया, आपकी भावनाओं को समझा पीएम मोदी ने कहा कि मध्य प्रदेश के विकास को डबल इंजन की रफ्तार देने के लिए. नौजवानों, महिलाओं को आगे बढ़ने के नए अवसर दिए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा देशवासियों को उनके नसीब पर नहीं छोड़ सकता। मैंने निश्चय किया कि कोई भी मां भूखी न सोए। तो हमारी सरकार ने अन्न के भंडार खोल दिए। उन्होंने कहा कि हर इंसान विकास चाहता था। पहले वाले सो रहे थे, लेकिन ये गरीब मां का बेटा है, जो गरीब की सेवा का काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार आपका हक समझ कर सुविधाएं दे रही है। मोदी यानी हर गारंटी पूरा होने की गारंटी। बीजेपी ने हर वर्ग के लिए संकल्प पत्र तैयार किया है। ये संकल्प पत्र मध्यप्रदेश का विकास पत्र है।

विकसित भारत के लिए वोट की अपील 

पीएम मोदी ने कहा कि साथियों पहले मोदी जब आता था तो कुछ ना कुछ लेकर आता था। इनता ही नहीं कुछ ना कुछ देने भी आता था, कभी ये योजना, कभी वो योजना, जबकि आज मैं देने के लिए नहीं आया हूं। पीएम मोदी ने कहा कि आप सभी मतदाता विकसित भारत का सपना साकार करने कमल का बटन दबाकर एक बार फिर भाजपा को विजयी बनाएं।

मोदी का सम्मान किया 

कार्यक्रम में बैतूल-हरदा लोकसभा क्षेत्र के सांसद प्रत्याशी डीडी उईके, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला, पूर्व कृषिमंत्री कमल पटेल, भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश वर्मा, नगरपालिका अध्यक्ष भारती कमेड़िया ने अंगवस्त्र भेंटकर स्वागत किया। यहां पीएम मोदी ने बैतूल, विदिशा सीट के उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान की अपील की।


Hriday Bhoomi 24

हमारी एंड्राइड न्यूज़ एप्प डाउनलोड करें

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.