July 13, 2024 |

BREAKING NEWS

पत्नी ससुराल छोड़कर चली गई, तो नाबालिग साली का अपहरण किया

दो घंटे में पता लगाकर सिराली पुलिस ने नाबालिग को मुक्त कराया

Hriday Bhoomi 24

सिराली। एक व्यक्ति की पत्नी द्वारा बिना बताए ससुराल छोड़कर चले जाने से नाराज पति ने अपनी नाबालिग साली का ही अपहरण कर लिया।

जानकारी के अनुसार गत 28 फरवरी को रात्रि करीबन 11 बजे डायल 100 वाहन पर इवेंट मिला कि ग्राम नीमढाना की 11 वर्षीय एक नाबालिग बालिका को कोई अज्ञात व्यक्ति ग्राम पटाल्दा से अपहरण कर ले गया है। यह सूचना मिलने पर एसपी अभिनव चौकसे, एएसपी आरडी प्रजापति एवं एसडीओपी खिरकिया राबर्ट गिरवाल के मार्गदर्शन में त्वरित कार्यवाही कर सिराली थाना स्टाफ ने घटनास्थल के पास नाबालिग बालिका व अज्ञात आरोपी की तलाश की। इस दौरान घटना स्थल से 2 किलोमीटर की दूरी ग्राम नीमढाना के जंगल में आरोपी नानूराम पिता मदन राठिया उम्र 30 साल निवासी ग्राम गोपीपुर थाना कमलापुर जिला देवास के कब्जे से नाबालिग बालिका को दस्तयाब कर माता-पिता के सुपुर्द किया।

आरोपी नानूराम से पूछताछ की तो उसने जुर्म  स्वीकार कर बताया कि वह अपहृत बालिका का जीजा है। कुछ दिन पूर्व उसकी पत्नी ससुराल से बिना बताये कहीं चली गई तो पत्नी की छोटी बहन नाबालिग बालिका को परिजनो को बिना बताये अपहरण कर लिया। परिजनों की रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 53/24 धारा 363 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी नानूराम को गिरफ्तार किया गया। 

पुलिस की इस त्वरित कार्रवाई में निरीक्षक अमित भावसार थाना प्रभारी सिराली, उपनिरीक्षक गोपाल प्रसाद पाल, उपनिरीक्षक अशोक बरबडे, आरक्षक सतेन्द्र, अनूप की महत्वपूर्ण भूमिका को सराहा जा रहा है ।


Hriday Bhoomi 24

हमारी एंड्राइड न्यूज़ एप्प डाउनलोड करें

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.