July 19, 2024 |

BREAKING NEWS

हरदा विधायक के खिलाफ़ पुलिस ने विशेष न्यायालय में पेश की चार्जशीट

कांग्रेस विधायक डॉ. दोगने ने ली जमानत

Hriday Bhoomi 24

राजकमल धार्मिक  हरदा।

गत वर्ष 4 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के पूर्व प्रदेश सरकार के  तत्कालीन कृषि मंत्री कमल पटेल के विरुद्ध आपत्तिजनक फेसबुक कमेंट और नगर में पोस्टर लगवाए जाने पर
सिविल लाइन थाने में वर्तमान हरदा विधायक डाॅ. आरके दोगने के खिलाफ एफआईआर कायम की गई थी। मामले में पुलिस द्वारा आज न्यायालय में चार्जशीट पेश की गई है।इस दौरान विधायक दोगने ने कोर्ट से जमानत लेने की अपील पेश की।
जानकारी के अनुसार चुनाव के पहले डॉ. आर.के. दोगने ने पूर्व मंत्री कमल पटेल के खिलाफ़ 70% कमीशन और करप्शन पटेल लिखी एक आपत्तिजनक फेसबुक पोस्ट की थी। वहीं हरदा शहर में जगह-जगह कुछ आपत्तिजनक पोस्टर चस्पा करवाये थे। इससे नाराज होकर हरदा निवासी सुभाष शर्मा ने पूर्व मंत्री कमल पटेल की छवि धूमिल करने और मान सम्मान को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाते हुए सिविल लाइन थाने में एफआईआर दर्ज कर थी। सुभाष शर्मा की शिकायत पर सिविल लाइन पुलिस ने 5 अक्टूबर 2023 को अपराध क्रमांक 394/2023 क़ायम कर भादंवि की धारा 469 एवं आई.टी. एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की थी।

आज इस मामले में सिविल लाईन पुलिस ने विशेष न्यायालय भोपाल में भारतीय दंड संहिता 469 व साक्ष्य छुपाने एवं जांच में सहयोग न करने हेतु धारा 201 में चार्जशीट पेश की। इस दौरान गिरफ्तारी से बचने के लिए आर के दोगने ने जमानत पत्र प्रस्तुत किया। उनकी अपील पर विशेष न्यायालय भोपाल द्वारा विधायक दोगने को अगली सुनवाई तक जमानत दे दी है।


Hriday Bhoomi 24

हमारी एंड्राइड न्यूज़ एप्प डाउनलोड करें

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.